Akshay Kumar ने तंबाकू ब्रांड्स का विज्ञापन करने पर मांगी माफ़ी।हिंदी न्यूज़।

मुंबई; बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को लोगो से जितना प्यार मिलता सम्मान मिलता है उसे वह भली भाती निभाना पसंद करते है,एक्टर भी फेन्स को उतना चाहते है और कोशिश करते है की उन्हें नाराज न किया जाऐ, इस बात को जिता जगाता उदहारण उन्हें अपने लेटेस्ट पोस्ट में दिया है।

दरहसल हाल में अक्षय कुमार फ़िल्म नेता अजय देवगन और शाहरुख़ खान के साथ विमल इलायची एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकू उत्पादक भी बेचता है ऐसे में फेन्स नाराजी जाहिर करते हुए एक्टर की कड़ीआलोचना की थी, अब उसी एंडोर्समेनेंट को लेकर अक्षय ने अपने चाहनेवाले से माफ़ी मांगी है। वही अक्षय कुमार ने विमल ब्रांड प्रचार करने के लिए अपने फंसे से माफ़ी मांगते हुए पोस्ट में लिखा है।

मै अपने सभी प्रशासकों शुभचिंतको से माफ़ी मांगना चाहता हूँ पिछले कुछ दिनों से आपकी प्रति किर्या ने मुझे बेहद प्रभावित किया है जब की मेने तंबाकू का समर्थन नहीं किया और नाही नाही करूँगा, मै विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावना का सम्मान करता हुसाथ ही मेने फैसला किया है में विज्ञापन के लिए ली गई एड्स फीस को नेक काम में दान करूँगा हलाकि ब्रांड आगे भी एड्स को चलता रहेगा जब की तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती है। लेकिन मैं आप से वादा करता हु की इसके बदले बदले में आप सभी से प्यार और शुभकामनाये चाहूंगा।

सोशल मीडिया पर अब अक्षय का ये माफ़ी माँगा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जहा तक बात फेन्स के माफ़ करने की है तो उनके कमैंट्स में जाहिर हो रहा है की एक्टर द्वारा ब्रांड्स की फीस किसी नेक काम में दान करने की बात सही को खुश कर रही है।

Leave a Comment