Airtel 5G आते ही प्लान में कर दिए इतने महगें।

दिल्ली: महगाई की मार झेल रही आम जनता पर और बोझ बढ़ने वाला है,अगर आप Airtel यूजर है तो अब बात चित करना आपको लिए महगा होने वाला है क्यों की एयरटेल ने फिर अपने रिचार्ज प्लान को महगा किया है। कंपनी ने अपनी दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत को करीब 57%तक बड़ा दिया है। कौन से प्रीपेड प्लान रिचार्ज महगें और कितना बड़ा है आपन को बताते है एयरटेल ने 2 सर्कल में मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान को मंहगे कर दिए है यांनी ग्राहकों रिचार्ज के लिए पहले से ज्यादा पैसे देना होगा।

इसमें 28 दिन वाले प्लान के रिचार्ज की कीमत 57%बढ़ाकर 155 रूपये कर दिया गया है रिपोर्ट के मुताबित टेलीकॉम कंपनी ने हरियाणा और उड़ीसा सर्कल में रिचार्ज कीमतों म इजाफा किया है। साथ ही 99 रूपये वाले अपने न्यूतम सेवा प्लान को बंद कर दिया है इस प्लान ने ग्राहकों को 200MB DATA और 2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से कॉल का चार्ज पड़ता था। लेकिन इतना ही नहीं इस मामले की जानकारी रखने वाले एजेंसियो के मुताबित कंपनी ने इस नए प्लान की टेस्टिंग रिजल्ट के आधार पर पुरे भारत में लागू कर सकती है।

इसी के साथ 28 दिन के लिए 155 रूपये से कम कीमत वाले SMS और डेली डाटा प्लान के बंद किये जाने की संभवना है। इसका मतलब है की मंथली प्लान में SMS सर्विस प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को 155 रूपये वाला रिचार्ज करना होगा। एयरटेल ने साल 2021 सर्कल में अपने मिनिमम रिचार्ज ऑफर को 79 रूपये से बढ़ाकर 99 रूपये का कर दिया है,अगर एयरटेल की 5G सर्विस की बात करे तो एयरटेल सोमवार को एयरटेल ने ये जानकारी दी है की कंपनी ने गुहाटी में 5G सर्विस की शुरुवात कर दी है। ब्यान में कंपनी ने ये भी बताया की ग्राहकों को एयरटेल 5G Plus सर्विस चरण बंध तरीके से उपलब्ध है क्यों की कंपनी नेटवर्क का निर्माण और विस्तार कर रही है साथ ही एयरटेल 5G प्लस उसके द्वारा दी जाने वाली सर्विस पुरे पोर्टफोलिओ को मजबूत करेगी।

Leave a Comment